Search
Close this search box.

Rohit Sharma gave big statement on Mumbai Indians lose against GT in IPL 2023 | मुंबई की खराब खेल से रोहित परेशान, कप्तान ने किसे माना हार का असली जिम्मेदार?

Share this post

Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP
Rohit Sharma

GT vs MI: आईपीएल 2023 के 35वें मैच में आज गुजरात टाइटंस के सामने मुंबई इंडियंस की टीम थी। मुंबई की टीम को इस मैच में गुजरात के खिलाफ 55 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जवाब में गुजरात की टीम ने बोर्ड पर 207 रन लगा दिए। लेकिन मुंबई की टीम सिर्फ 9 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन ही बना पाई। इस शर्मनाक हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है। 

मुंबई की हार पर बोले रोहित शर्मा

रोहित ने गुजरात के खिलाफ हार के बाद कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है, हमारा मैच पर नियंत्रण था। लेकिन आखिरी कुछ ओवरों में हमने काफी रन दिए। हर टीम की अलग-अलग ताकत होती है, हमारे पास अच्छी बल्लेबाजी लाइन अप है और हम इस टारगेट को हासिल करने के लिए खुद को बैक कर रहे था। आज हमारा दिन नहीं था। कुछ ओस थी और हमें थोड़ी गहराई में बल्लेबाजी करने के लिए किसी की जरूरत थी। हम पिछले गेम में 215 रनों का पीछा करते हुए काफी करीब आ गए थे लेकिन आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और 200+ का पीछा करते समय यह सही बात नहीं है। यहां तक ​​कि आखिरी 7 ओवरों में हमारे पास मध्यक्रम में ज्यादा बल्लेबाज नहीं थे।

मुंबई का अंक तालिका में बुरा हाल

ये आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी हार है। मुंबई की टीम को इस मैच से पहले पंजाब किंग्स ने 13 रन से मात दी। अंक तालिका में मुंबई की टीम अब 7वें नंबर पर है। मुंबई ने इस सीजन 7 मैच खेले हैं, जिनमें से 3 में उन्हें जीत मिली और 4 में हार। मुंबई के इस वक्त 6 अंक हैं। पिछले 2 सीजन से लगातार प्लेऑफ की रेस से बाहर हो रही मुंबई की टीम के ऊपर इस सीजन भी खतरा मंडरा रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस जा रही बुलारो गाड़ी,खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में जा भिड़ी, 10 लोग घायल

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस अपने घर तारुन जा रहे थे तभी खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में टकरा गई…. भीटी अंबेडकर

Read More »

पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में VVIP आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश…..

  प्रयागराज मे पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में वीवीआईपी आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में डी-ब्रीफिंग की गयी…..

Read More »

उत्तर मध्य रेलवे द्वारा,अनियमित यात्रा और स्टेशन परिसर/गाड़ी में गंदगी फ़ैलाने वाले 65 यात्रियों क़ो किया चालान

प्रयागराज से कानपुर सेन्ट्रल के मध्य 05 सुपरफास्ट गाड़ियों, 15483 अलीपुर द्वार-नई दिल्ली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस, 12311 हावड़ा-कोलकाता नेताजी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या

Read More »

ताजातरीन