Search
Close this search box.

Whose blood was found in Atiq ahmed Praygraj office? Big disclosure in test report

Share this post

प्रयागराज में अतीक का दफ्तर- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई
प्रयागराज में अतीक का दफ्तर

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक खून के सैंपल टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि अतीक के दफ्तर में मिला खून इंसान का था। खून के सैंपल में इंसानी हिमोग्लोबिन होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अतीक के दफ्तर के आसपास मौजूद क्लीनिक और अस्पताल संचालकों से इस संबंध में पूछताछ भी की। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये खून यहां कैसे आया ? क्या किसी महिला के साथ खूनी खेल हुआ ? 

महिला का खून होने का शक 

दरअसल महिला का खून होने का संदेह इसलिए हो रहा है क्योंकि मौके से खून से सनी कुर्ती और टूटी हुई चूड़ी बरामद हुई है। इसलिए किसी महिला का खून होने का शक जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

फॉरेंसिक टीम ने सैंपल को जांच के लिए भेजा था

सोमवार को अतीक के दफ्तर पर छापेमारी के बाद दूसरी मंजिल से छत तक 9 जगह खून के धब्बे मिले थे। महिला की कुर्ती और टूटी हुई चूड़ियां मिलने से हड़कंप मच गया था। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने खून के सैंपल को जांच के लिए भेजा था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बों में इंसानी हीमोग्लोबीन की पुष्टि हुई है।

छापे में मिले थे हथियार और नकदी

आपको बता दें कि अतीक अहमद के इसी दफ्तर से पुलिस को हाल में कई हथियार और करीब 70 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई थी। अतीक के इस कार्यालय का आधा हिस्सा प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) द्वारा काफी पहले गिराया जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस जा रही बुलारो गाड़ी,खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में जा भिड़ी, 10 लोग घायल

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस अपने घर तारुन जा रहे थे तभी खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में टकरा गई…. भीटी अंबेडकर

Read More »

पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में VVIP आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश…..

  प्रयागराज मे पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में वीवीआईपी आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में डी-ब्रीफिंग की गयी…..

Read More »

उत्तर मध्य रेलवे द्वारा,अनियमित यात्रा और स्टेशन परिसर/गाड़ी में गंदगी फ़ैलाने वाले 65 यात्रियों क़ो किया चालान

प्रयागराज से कानपुर सेन्ट्रल के मध्य 05 सुपरफास्ट गाड़ियों, 15483 अलीपुर द्वार-नई दिल्ली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस, 12311 हावड़ा-कोलकाता नेताजी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या

Read More »

ताजातरीन