Search
Close this search box.

up police big reveal of mafia atiq ahmed wife shaista and sister ayesha noori both are too clever, शाइस्ता और आयशा नूरी को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा-काफी शातिर हैं ननद-भाभी, दोनों का एक ही है मकसद

Share this post

Shaista parween and ayesha noori- India TV Hindi

शाइस्ता परवीन और आयशा नूरी को लेकर खुलासा

उत्तर प्रदेश: माफिया अतीक अहमद अब मिट्टी में मिल चुका है लेकिन उसकी पत्नी और बहन अबतक पुलिस को चकमा दे रही हैं। दोनों ननद-भाभी काफी शातिर हैं और यूपी पुलिस की 10 टीमें दोनों की दिन-रात तलाश कर रही है। दोनों को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि दोनों मोबाइल से दूर रह रही हैं, मैन-टू-मैन मिलती हैं। दोनों बुर्के में रहती हैं और दोनों का एक ही मकसद है अतीक के काले साम्राज्य को बचाना। 

मोबाइल से दूर रह रहीं हैं शाइस्ता और आयशा

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही शाइस्ता और आयशा उनके गिरफ्त में होंगी। लेकिन, सवाल यह उठता है कि पिछले कई दिनों से प्रयागराज और कौशांबी के कछार के इलाके में लगातार पुलिस दबिश दे रही है। फिर भी शाइस्ता परवीन और आयशा नूरी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता और आयशा दोनों काफी शातिर हैं और मोबाइल फोन का बिल्कुल इस्तेमाल नहीं कर रही है।

शाइस्ता और आयशा का है एक ही मकसद

दोनों ननद-भाभी  ऐसे किसी शख्स से मुलाकात नहीं कर रही हैं जो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता हो। वह केवल मैन टू मैन बातचीत कर रही हैं और अपने करीबियों को मैसेज पहुंचा रही हैं। शाइस्ता और आयशा दोनों हमेशा बुर्के में रहती हैं और कई बुर्के वाली महिलाएं उनके इर्द-गिर्द हमेशा रहती हैं। शाइस्ता परवीन और ननद आयशा नूरी दोनों इस वक्त कोशिश में है कि अतीक अहमद के काले साम्राज्य की अवैध कमाई को किसी भी तरीके से समेटा जाए क्योंकि जिन लोगों के पास अतीक अहमद की काली कमाई थी वह देने से इनकार ना कर दे, कुछ लोग अतीक का पैसा भी मारना चाहते हैं, ऐसे में शाइस्ता परवीन अपने रसूख का इस्तेमाल करके उन सारे पैसे को समेटना चाहती हैं इसलिए गिरफ़्तारी से और ज्यादा बच रही है।

बार-बार बदल रहीं हैं लोकेशन

प्रयागराज और कौशांबी के इलाकों में गद्दी समाज के बहुत से परिवार रहते हैं। बताया जा रहा था इन्हीं लोगों को अतीक अहमद करैली इलाके में जो नई सोसाइटी बना रहा था इन्हीं लोगों को बहुत ही कम दाम में बसाने वाला था। नदी के किनारे रहने वाले गद्दी समाज के लोगों का मानना है कि अतीक अहमद उनका रहनुमा था इसलिए वह शाइस्ता और आयशा दोनों को छिपने में मदद कर रहे हैं। पुलिस के पास सटीक इंफॉर्मेशन नहीं पहुंच पा रही है।

जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगी शाइस्ता और नूरी

शाइस्ता और आयशा की इन्फार्मेशन जब तक पुलिस के पास पहुंचती है तब तक शाइस्ता और आयशा अपना लोकेशन बदल दी होती हैं और फिर पुलिस के हाथ खाली के खाली रह जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार देर रात पुलिस ने कई बुर्के वाली महिलाएं और पुरुषों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया है। यूपी एसटीएफ के बड़े अधिकारियों और प्रयागराज पुलिस के लोकल यूनिट के मुताबिक जल्दी शाइस्ता और आयशा उनके गिरफ्त में होगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस जा रही बुलारो गाड़ी,खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में जा भिड़ी, 10 लोग घायल

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस अपने घर तारुन जा रहे थे तभी खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में टकरा गई…. भीटी अंबेडकर

Read More »

पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में VVIP आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश…..

  प्रयागराज मे पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में वीवीआईपी आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में डी-ब्रीफिंग की गयी…..

Read More »

उत्तर मध्य रेलवे द्वारा,अनियमित यात्रा और स्टेशन परिसर/गाड़ी में गंदगी फ़ैलाने वाले 65 यात्रियों क़ो किया चालान

प्रयागराज से कानपुर सेन्ट्रल के मध्य 05 सुपरफास्ट गाड़ियों, 15483 अलीपुर द्वार-नई दिल्ली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस, 12311 हावड़ा-कोलकाता नेताजी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या

Read More »

ताजातरीन