Search
Close this search box.

after porn star ex columnist E Jean Carroll claims donald trump raped me in changing room । ‘चेंजिंग रूम में घुस गए थे डोनाल्ड ट्रंप, फिर मेरे साथ..’पोर्न स्टार के बाद अब Ex Columnist ने कोर्ट में कहा

Share this post

rape case on doanald trump- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
डोनाल्ड ट्रंप पर बड़ा आरोप

डोनाल्ड ट्रम्प पर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बाद अब एक पूर्व अमेरिकी स्तंभकार ई. जीन कैरोल ने यौन शोषण और बलात्कार का आरोप लगाया है। कैरोल ने कोर्ट को बताया है कि डोनाल्ड ट्रम्प ने मैनहट्टन में फिफ्थ एवेन्यू पर बर्गडॉर्फ गुडमैन डिपार्टमेंट स्टोर के चेंजिंग रूम में उनके साथ बलात्कार किया था। उन्होंने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप ने पहले महिलाओं के अंडर गार्मेंट्स दिखाकर उसे खरीदने के लिए मुझसे सलाह मांगी और फिर चेंजिंग रूम में मुझपर हमला कर दिया।

चेंजिंग रूम में घुसकर ट्रंप ने किया बलात्कार

ई. जीन कैरोल के वकील शॉन क्रॉली ने अदालत को बताया, “जिस क्षण डोनाल्ड ट्रंप चेंजिंग रूम (ड्रेसिंग रूम) अंदर घुसे थे, अचानक से सब कुछ बदल गया था। वे अजीब से आक्रामक नजर आ रहे थे और मुझपर हमला कर दिया और मेरे साथ बलात्कार किया।” इतना ही नहीं उन्होंने बाद में अपमानजनक टिप्पणियों के साथ मेरा मजाक उड़ाया।

केरौल ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ एक मुकदमे की सुनवाई कर रही एक अमेरिकी अदालत को ये बताया था, जिसपर डोनाल्ड ट्रम्प के वकील ने कहा कि ई. जीन कैरोल ने पहले दावा किया था कि वे खुद ही शुरुआती तर्कों में डोनाल्ड ट्रंप के पैसे और प्रसिद्धि से प्रेरित थीं। बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प को आज कई तरह के आरोपों को झेलना पड़ रहा है कई तरह की जांच का सामना करना पड़ रहा है।

नए कानून के आने के बाद कैरोल ने किया मुकदमा

ई. जीन कैरोल ने पहली बार 2019 में आरोप लगाया था और डोनाल्ड ट्रम्प पर मानहानि का मुकदमा किया था लेकिन बलात्कार के दावे को साबित करने में असमर्थ थीं। नवंबर 2022 में न्यूयॉर्क में प्रभावी होने वाले एक नए कानून के बाद, जिसने यौन उत्पीड़न के पीड़ितों को हमलों के दशकों बाद अपने कथित दुर्व्यवहारियों पर मुकदमा करने के लिए एक साल की अनुमति दी, तो कैरोल ने एक नया मुकदमा दायर किया जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प पर “जबरन बलात्कार और छेड़छाड़” करने का आरोप लगाया।

ट्रंप के चुनाव लड़ने में आ सकती है बाधा

मुकदमा हालांकि प्रकृति में आपराधिक नहीं है, लेकिन यह ऐसे समय में आया है जब डोनाल्ड ट्रम्प को कानूनी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है जो उनके 2024 के दूसरे राष्ट्रपति पद के कार्यकाल को खतरे में डाल सकता है।

बता दें कि कुछ हफ़्ते पहले, डोनाल्ड ट्रम्प को एक पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को किए गए चुपके से पैसे के भुगतान से संबंधित आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ा था। पूर्व राष्ट्रपति ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले किए गए भुगतान से संबंधित 34 मामलों में दोषी नहीं ठहराया गया है।

 

 

Latest World News

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की धर्मपत्नी श्री कला ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। श्री कला ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया

Read More »

लखनऊ मे पूर्व सीएम अखिलेश यादव और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एकसाथ मिलकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  लखनऊ मे  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ प्रेस

Read More »

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भइया ने महामंडलेश्वर संतोष दास से लिया आशीर्वाद

चित्रकूट मे गुरुवार को प्रवास के दूसरे दिन जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भइया ने अपने सुपुत्रों संग प्रातः काल में चित्रकूट पधारे प्रसिद्ध

Read More »

ताजातरीन