Search
Close this search box.

Pilibhit News: पीलीभीत में मामूली विवाद में बरपा दबंगों का कहर, एक ही परिवार को 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Share this post


सय्यद कयम रजा/पीलीभीत. उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में भूसा उठाने को लेकर एक दर्जन से अधिक दबंगों ने एक ही परिवार के 7 लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को पहले मेडिकल के लिए भेजा. फिर बीसलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गंगानगर निवासी दिलबर शाह ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने परिवार के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर गांव में स्थित एक ग्रामीण के खेत से भूसा लेने जा रहे थे. जैसे ही अपने घर से आगे बढ़े वैसे ही गांव के ही एक ग्रामीण ने उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली को रोक दिया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. जब गाली गलौज का विरोध किया तभी उक्त दबंग ने अपने एक दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार 7 लोगों पर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया. मारपीट की इस वारदात में परवीन, शफीक दिलबर शाह, शाहिद बादाम, किशवरी, शिफा गंभीर रूप से घायल हैं.

वहीं, वारदात के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने बीसलपुर कोतवाली में तहरीर देकर उक्त लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेने के बाद घायलों को मेडिकल हेतु बीसलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद परवीन और दिलबर शाह कि हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Pilibhit news, Up crime news, UP police

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस जा रही बुलारो गाड़ी,खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में जा भिड़ी, 10 लोग घायल

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस अपने घर तारुन जा रहे थे तभी खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में टकरा गई…. भीटी अंबेडकर

Read More »

पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में VVIP आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश…..

  प्रयागराज मे पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में वीवीआईपी आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में डी-ब्रीफिंग की गयी…..

Read More »

उत्तर मध्य रेलवे द्वारा,अनियमित यात्रा और स्टेशन परिसर/गाड़ी में गंदगी फ़ैलाने वाले 65 यात्रियों क़ो किया चालान

प्रयागराज से कानपुर सेन्ट्रल के मध्य 05 सुपरफास्ट गाड़ियों, 15483 अलीपुर द्वार-नई दिल्ली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस, 12311 हावड़ा-कोलकाता नेताजी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या

Read More »

ताजातरीन