Search
Close this search box.

माफिया अभी जिंदा है…’, अतीक की हत्या पर दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी…..!

Share this post

digvijaya singh on atiq ahmed- India TV Hindi
Image Source : PTI
दिग्विजय सिंह, अतीक अहमद

भोपाल: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के आतंक का अंत हो चुका है। मुख्यमंत्री योगी ने आदित्यनाथ ने भी साफ-साफ मैसेज दे दिया है कि यूपी में अब माफियाओं का राज नहीं, बल्कि कानून का राज है। इसी कानून के शिकंजे से बचने के लिए अतीक की बीवी शाइस्ता भागी-भागी फिर रही है। इस बीच ”माफिया का हेड चला गया लेकिन माफिया अभी जिंदा है”, अतीक अहमद की हत्या पर यह बयान देकर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए।

दिग्विजय सिंह ने कहा, “अतीक अहमद और उनका परिवार आपराधिक प्रवृत्तियों में संलिप्त रहा है। इलाहाबाद में मुझे बताया कि अतीक की गैंग ने हिंदुओं से ज्यादा मुस्लिमों के ऊपर अपराध किए हैं। उनके बेटे का एनकाउंटर तो पुलिस एनकाउंटर था, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या होने पर जवाबदारी जिम्मेदारी तो यूपी पुलिस पर आती है।”

‘अब करें CBI-ED का इस्तेमाल’


दिग्विजय सिंह ने आगे कहा, ”अतीक अहमद के परिवार ने कहा था कि इनको एनकाउंटर में मार दिया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट वो लोग गए, कई बिल्डर, बड़े नेता और बड़े अधिकारियों के नाम अतीक ने लिए हैं, उनका खुलासा होना चाहिए। ED, IT, CBI को उनके खिलाफ जांच करनी चाहिए। किन-किन से अतीक के संबंध थे इसका खुलासा होना चाहिए। अपराधिक समूह या अपराधिक व्यक्ति हिंसा करके इन लोगों से संबंध रखकर पैसा कमा रहा है जमीनों पर कब्जा कर रहा है ऐसे लोगों का खुलासा होना चाहिए।” दिग्विजय सिंह से पहले कमलनाथ भी इस मामले में सवाल दाग चुके हैं।

यह भी पढ़ें-

CM योगी से की ये मांग

दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री महोदय आपने जो जांच आयोग बनाया है उसमें टर्म्स कॉफी रेफरेंस में यह भी डालिए की अतीक के किन-किन से आपराधिक, व्यावसायिक संबंध थे। कौन-कौन से नेताओं से संबंध थे, कौन-कौन से अधिकारी कर्मचारियों से संबंध थे वह भी उजागर होना चाहिए क्योंकि माफिया का हेड तो चला गया लेकिन माफिया तो जिंदा है। उन माफियाओं को भी खत्म करना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस जा रही बुलारो गाड़ी,खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में जा भिड़ी, 10 लोग घायल

विंध्याचल मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर वापस अपने घर तारुन जा रहे थे तभी खजुरी बाजार के पास खड़ी डंपर में टकरा गई…. भीटी अंबेडकर

Read More »

पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में VVIP आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश…..

  प्रयागराज मे पुलिस आयुक्त, प्रयागराज द्वारा जनपद में वीवीआईपी आगमन, भ्रमण एवं जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में डी-ब्रीफिंग की गयी…..

Read More »

उत्तर मध्य रेलवे द्वारा,अनियमित यात्रा और स्टेशन परिसर/गाड़ी में गंदगी फ़ैलाने वाले 65 यात्रियों क़ो किया चालान

प्रयागराज से कानपुर सेन्ट्रल के मध्य 05 सुपरफास्ट गाड़ियों, 15483 अलीपुर द्वार-नई दिल्ली सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस, 12311 हावड़ा-कोलकाता नेताजी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या

Read More »

ताजातरीन